कई बेहतरीन फीचर्स से भरपूर OPPO F19 Pro है कॉन्टेंट क्रिएटर्स के लिए परफेक्ट साथी

24 Mar, 2021

Facebook, Youtube aur Instagram जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के लिए आज हर कोई अपने स्मार्टफोन से कॉन्टेंट बना रहा है। लेकिन क्वालिटी कॉन्टेंट क्रिएशन के लिए एक अच्छे स्मार्टफोन का होना बहुत ही जरूरी है, जिसमें कई नए और अनोखे फीचर्स हों। हाल ही में लॉन्च हुआ OPPO F19 Pro इसमें बाजी मार जाता है। इस स्टाइलिश स्मार्टफोन की खासियत इसका AI क्वाड कैमरा सेटअप, 6.43-inch FHD AMOLED Displayऔर 30W VOOC Flash Charge 4.0 है। Stylish OPPO F19 Pro से फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करते समय सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें 48MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP मोनोक्रोम कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। खुद की वीडियो शूट करने के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। दिन और रात में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे  AI Color Portrait Video, Dual-View Video, Slo-Mo, Dynamic Bokeh Video Mode, Night Plus और बहुत कुछ। ये फीचर्स क्वालिटी कॉन्टेंट क्रिएशन में बहुत ही मदद करते हैं। 

कीमत और ऑफर्स

OPPO F19 Pro दो वेरिएंट में उपलब्ध है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,490 रुपये है। इसकी बिक्री आज से शुरू हो चुकी है। जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,490 रुपये रखी गई है और यह 25 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। दोनों ही वेरिएंट वाले स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon, Flipkart और मेन लाइन रिटेलर से खरीद सकते हैं। OPPO इस फोन पर यूजर्स को कई तरह के ऑफर्स दे रहा है। अगर आप OPPO F19 Pro खरीदते हैं तो आपके लिए Enco W11, 999 रुपये में और OPPO Band Style 2,499 रुपये में उपलब्ध होगा।  

इसके अलावा, स्मार्टफोन यूजर्स कुछ बैंकों और डिजिटल वॉलेट्स के माध्यम से OPPO F19 Pro पर आकर्षक छूट और कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। फोन लेने पर HDFC, ICICI, कोटक, बैंक ऑफ बड़ौदा और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 7.5% का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, पेटीएम के माध्यम से 11% इंस्टेंट कैशबैक और IDFC फर्स्ट बैंक के साथ एक EMI कैशबैक भी मिलता है। बजाज फिनसर्व, ICICI बैंक और IDFC फर्स्ट बैंक के साथ होम क्रेडिट और HDB फाइनेंशियल सर्विसेज और ट्रिपल जीरो स्कीम के जरिए जीरो डाउन पेमेंट का विकल्प भी उपलब्ध है।

इसके अलावा, OPPO के मौजूदा यूजर्स 1500 रुपये के अपग्रेड बोनस के साथ एडिशनल वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर (365 दिनों के लिए वैध) और 180 दिनों के लिए एक्सटेंडेड वारंटी का लाभ उठा सकते हैं। आप OPPO AI व्हाट्सएप चैटबॉट के माध्यम से इनका लाभ उठा सकते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK