WATCH MP Couple Gets Married in PPE kits: कोरोना संक्रमित होने पर PPE Kit में दूल्हा-दुल्हन ने की शादी, देखें वायरल वीडियो

30 Apr, 2021

WATCH MP Couple Gets Married in PPE kits:

किसी भी शादी में सबसे ज्यादा आकर्षण होता है दूल्हा-दुल्हन का आउटफिट। आपने शादियों में सुंदर और महंगे लिबाज़ में दूल्हा-दुल्हन को तो कई बार देखा होगा। लेकिन क्या आपने PPE Kit पहने दूल्हा-दुल्हन की शादी देखी है। ऐसा ही कुछ MP के रतलाम में हुआ है। दरअसल दूल्हा कोरोना पॉजिटिव था और कंटेन्मेंट तोड़कर शादी करने के लिए पहुंच गया था। 


दरअसल, प्रशासन को जानकारी मिली थी कि एक दूल्हा कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी शादी कर रहा है। इसके बाद नायाब तहसीलदार दूल्हे आकाश वर्मा के घर पहुंचे। यहां उन्होंने पूछताछ की और परिजनों ने बताया कि दूल्हा 19 अप्रैल को ही कोरोना पॉजिटिव आया था। जिसके बाद से ही वह घर में आइसोलेट था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन्ही सब के बीच उसके शादी की डेट आ गई। शादी को लेकर परिजनों ने तहसीलदार से शादी के लिए इजाजत मांगी तो तहसीलदार ने मना कर दिया। फिर परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाई की जासे भी शादी हो सके करा दीजिए, क्योंकि शादी की सभी तैयारियां पूरी हो गईं हैं। केवल सात फेरे लेने ही बाकी रह गए हैं।

 

फिर अब ऐसे में नायब तहसीलदार ने उच्च अधिकारियों से बातचीत करके इस शादी को 8 लोगों की उपस्थिति में ही कराई। साथ ही अपनी निगरानी में शादी सम्पन्न करवाया। दूल्हे के कोरोना संक्रमित होने के कारण दुल्हन संजना को पीपीई किट पहनाकर 7 फेरे दिलवाए। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के अलावा पंडित और घरवाले भी पीपीई किट में ही थे। शादी कराने के बाद तहसीलदार ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को घर पर भेजकर क्वॉरंटीन कर दिया है। इतना ही नहीं परिजनों को भी आइसोलेशन में ही रहने को कहा है। 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
BACK